Follow Us:

चंबा: महिला की हत्या करने के बाद व्यक्ति ने खुद को लगाई फांसी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंबा के साहू क्षेत्र की सराहन पंचायत में व्यकित ने लोहे की भारी-भरकम रॉड से महिला के सिर पर वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान चंपा देवी (31) निवासी गांव मटरूई, जबकि मृतक आरोपी की पहचान राकेश कुमार (30) के तौर पर हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने महिला की हत्या में प्रयुक्त लोहे की राड को भी मौके से बरामद कर लिया है। हालांकि युवक ने महिला की हत्या कर खुद को फंदा लगाने को लेकर रहस्य बरकरार है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सराहन के सोट गांव में कमरे में बुधवार सुबह महिला का शव चारपाई और पुरूष का शव फंदे पर लटके होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर एसपी और एएसपी चंबा की अगुवाई में पुलिस थाना सदर की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चंबा रमन शर्मा ने बताया कि पुलिस को मौके वारदात से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में महिला की हत्या में मृतक व्यक्ति ही संदेह के दायरे में है। जिसने युवती की हत्या कर स्वयं आत्महत्या कर ली। इस वारदात की गुत्थी को जल्द सुलझा लिया जाएगा।