Follow Us:

भारत में 7000 mAh की बैटरी से साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy का ये स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सैमसंग एक नया स्मार्टफ़ोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी Galaxy M51 लॉन्च करने का प्लान कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस फ़ोन की सबसे बड़ी ख़ासियत यह बताई जा रही है वो इस फ़ोन में 7,000mAh की बैटरी होगी। बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy M51 में Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया जाएगा। यूं तो आम तौर पर सैमसंग के कई स्मार्टफोन्स में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, लेकिन 7,000mAh की बैटरी फिलहाल गिने चुने स्मार्टफोन्स में ही है।

फ़िलहाल कंपनी की तरफ़ से इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कुछ भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में कंपनी इसका टीज़र जारी करेगी। इस फ़ोन को कंपनी पहले भारत में ही लॉन्च कर सकती है। चूंकि यहां के मार्केट में Galaxy M सीरीज़ काफ़ी पॉपुलर हैं, इसलिए कंपनी को निश्चित तौर पर इसका फ़ायदा मिल सकता है।

इस स्मार्टफ़ोन का प्राइमरी कैमरा 64Megapixel का होगा। ये फ़ोन कुछ समय पहले बेंचमार्क प्लैटफ़ॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। यहां की लिस्टिंग से ये भी क्लियर है कि इस फ़ोन के एक वेरिएंट में 8GB रैम दिया जाएगा। लीक के मुताबिक़ Galaxy M51 में 6.67 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा इस फ़ोन में 25W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट मिलने की भी ख़बर है।