Follow Us:

ऊना में कोरोना के 11 नए मामले, जिला में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 393

दिक्षा बैंस |

ऊना में कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले सामने आए हैं। पहला संक्रमित हरोली के नंगल खुर्द का है, जहां पर 24 वर्षीय युवक पॉजीटिव आया है, जो कि साऊदी से लौटा है। ये संस्थागत क्वारंटीन में है। दूसरा पॉजिटिव बंगाणा उपमंडल के रायपुर मैदान का है जहां पर 29 वर्षीय युवक पॉजीटिव आया है, जो कि पूणे से लौटा है और आर्मी जवान है। ये क्वांरटीन सेंटर में है। तीसरा पॉजिटिव उपमंडल अंब के कटोहड़ खुर्द का है, जहां पर 31 वर्षीय युवक पॉजीटिव आया है, जो कि पठानकोट से लौटा है और आर्मी जवान है। ये क्वांरटीन सेंटर में है। 

चौथा पॉजिटिव उपमंडल बंगाणा के लठियाणी का है, जहां पर 31 वर्षीय युवक पॉजीटिव आया है, जो कि गुडगांव से लौटा है, जो कि रेलवे का कर्मी है। ये क्वांरटीन सेंटर में है। दो संक्रमित हरोली के पंजावर के है, जहां पर 52 वर्षीय व्यक्ति व उसका 21 वर्षीय बेटा पॉजीटिव आया है, जो कि दिल्ली से लौटे है। ये क्वांरटीन सेंटर में है। सातवां संक्रमित इंडस्ट्री एरिया मैहतपुर का है, जहां पर बिहार से आए 45 व 20 वर्षीय श्रमिक पॉजीटिव आए हैं, ये दोनों क्वांरटीन सेंटर में है। वहीं उपमंडल ऊना से बहड़ाला में पति, पत्नी और बेटा पॉजीटिव आए हैं, जो कि घर पर ही मौजूद है। बेटे की उम्र तीन वर्ष है। ये तीनों घर के महिला सदस्य के संपर्क में आए हैं।

बता दें कि सोमवार को जिला से 88 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जिनमें से यह 11 पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि 75 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके अलावा 2 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं। इसके साथ ही जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 393 हो गई है। जिसमें से 99 मामले एक्टिब हैं। जिला में माइग्रेटेड इन के 18 मामले आये हैं जिसमें से 16 रिकवर और 02 केस एक्टिव हैं।