Follow Us:

कांगड़ाः बैजनाथ में दो व्यक्ति 1 किलो से अधिक चरस के साथ गिऱफ्तार

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा में बैजनाथ पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले बीड़ के कोटली गांव के पास पुलिस ने दो लोगों से भरी मात्रा में चरस बरामद की है। पुलिस ने बीड़ के पास कोटली में नाका लगा रखा था। इसी बीच ऊपरी इलाके से पैदल आ रहे दो लोग पुलिस को देख कर हड़बड़ा गए। पुलिस ने उन दोनों को तलाशी के लिये रोका तो एक व्यक्ति ने अपना थैला साथ लगती झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने जब थैले की तलाशी ली तो उसमें से 1 किलो 112 ग्राम  चरस बरामद की। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को एनडीपीसी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए दोनों लोगों की पहचान राम लाल आयु 48 साल पुत्र तारा चन्द  निवासी पद्धर जबकि दूसरा प्रेम बहादुर आयु 42 साल पुत्र जन्तु राम निवासी पद्धर के रूप में हुई है। बैजनाथ पुलिस थाने के अंतर्गत  इतनी भारी मात्रा में पकड़ी गई चरस की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये है। पिछले दो दिनों में बैजनाथ पुलिस ने चरस के दो मामले पकड़े हैं। पुलिस अब इन आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद न्यायालय में पेश करेगी जिससे यह पता चल सके कि दोनों आरोपी इतनी भारी मात्रा में यह चरस कहां से ला रहे थे और आगे इसकी डिलीवरी कहां करनी थी। इसके अलावा इनके तार आगे किसके साथ जुड़े हैं।

मामला की पुष्टि करते हुए पुलिस उपाधीक्षक बीडी भाटिया ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें हिरासत में लेने के लिये न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि यह चरस वह कहां से ले रहे थे और यहां पर किस को डिलीवरी देनी थी।