Follow Us:

प्रदेश में कोरोना से 34वीं मौत, नाहन के 68 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम

पी.चंद, शिमला |

प्रदेश में कोरोना से मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे है, वहीं मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। जिला सिरमौर के नाहन से 68 वर्षीय कोरोना संक्रमित पुरुष की आज मौत हो गई है। 26 अगस्त को पॉजिटिव आया था।

बताया जा रहा है कि व्यक्ति निमोनिया औऱ सांस लेने में दिक्कत थी। इसी के चलते आज व्यक्ति ने दम तोड़ दिया व्यक्ति का दाह संस्कार आज नाहन में किया जाएगा।

कुल्लूः आनी में आए 10 नए पॉजिटिव मामले, बाजार सील     

कुल्लू, वैश्विक महामारी कोरोना के मामले आय दिन दुनिया में बढ़ते ही जा रहे है, हालांकि इस महामारी से बचने के लिए उचित दूरी बनाकर रखना और मास्क लगाना बहुत जरूरी है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसकी चपेट में आ ही जाते है। अब जिला कुल्लु के आनी क्षेत्र के खोबड़ा में एक साथ 10 लोगो की कोरोना रिपोट पोसोटिव आयी है।

बता दें कि क्षेत्र से एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी टांग के इलाज के लिए शिमला के आईजीएमसी गया हुआ था। इस दौरान इस बुजुर्ग व्यक्ति का कोरोना टेस्ट भी किया गया ,जो कि पोसोटिव आया इसके बाद क्षेत्र में कुछ लोगो में कोरोना के लक्षण आये तो सभी के सेम्पल लिए गए ,देर रात आयी रिपोर्ट में क्षेत्र के 10 लोग कोरोना पोसोटिव आये है। एक साथ दस मामले आने का कारण खोबड़ा गांव को कंटेन्मेंट जॉन घोषित किया गया है। साथ ही प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमित लोग किन-किन लोगों के सम्पर्क में आये है। इसका खाखा निकालने में लग गया है। वहीं एसडीएम आनी चेत सिंह के मुताबिक आनी बाजार को भी बंद करने के निर्देश जारी कर दिये गए है।