Follow Us:

बिलासपुर में टैक्सी चालक की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

|

बिलासपुर में शिमला के टैक्सी चालक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक चालक की पहचान हरीश कुमार (30) निवासी शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस ने हरीश की हत्या के आरोप में चार लोगों को हरियाणा से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। चारों आरोपियों को बिलासपुर लाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात को हरीश सोलन से 4 लोगों को लेकर चिंतपूर्णी आ रहा था। इसी बीच सुनसान स्थान पर टैक्सी में सवार आरोपियों ने गाड़ी रुकवा कर चालक पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया। हमले में हरीश गंभीर रूप से घायल हो गया और किसी तहर हमलावरों के चंगुल से छूट कर भाग निकाल। गंभीर रूप से घायल हरीश ने शिमला धर्मशाला नेशनल हाईवे पर जा रहे ट्रक से लिफ्ट ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीच रास्ते में ट्रक चालक ने पुलिस को फोन कर दिया। थोड़े ही समय बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल टैक्सी ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। 

वहीं, हमलावर टैक्सी लेकर फरार हो गए लेकिन पुलिस ने रात को ही टैक्सी नंबर के आधार पर आसपास के तमाम राज्यों की पुलिस को अलर्ट कर दिया था जिसके आधार पर कत्ल में शामिल 4 लोगों को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों को बिलासपुर लाया जा रहा है।