Follow Us:

कुल्लूः ब्यास नदी में डूबने से दो प्रवासी युवतियों की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू में दो युवतियों के डूबने का मामला सामने आया है। यहां भुंतर में एक युवती का पैर फिसलने से वह ब्यास नदी में गिर गई और उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भुंतर के राधा कृष्ण मंदिर के पास झोपड़ी में रहने वाली प्रवासी युवती शौच करने गई थी। इसी दौरान अंधेरे में उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई। इस दौरान उसकी छोटी बहन भी उसके साथ थी। वह बड़ी बहन को बचाने के लिए ब्यास नदी में कूद पड़ी और नदी में बह गई।

हादसे की सूचना मिलते ही झोपड़ी के अन्य लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान एक युवती नदी किनारे मिली, जबकि दूसरी का अभी तक पता नहीं लग पाया था। रेस्क्यू करने के बाद लड़की को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। अब दूसरी का शव मिला है। बताया जा रहा है कि हादसा बुधवार देर शाम करीब नौ बजे के आसपास हुआ है।

एसपी  कुल्लू गौरव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 17 साल की अनु अपनी 22 साल की बहन अंजलि पुत्री रामदेव निवासी कुशीनगर यूपी को बचाने के लिए ब्यास में कूद गई थी। लापता लड़की की पुलिस के साथ स्थानीय लोग तलाश में जुटे थे। जिसका शव बरामद कर लिया गया है।