Follow Us:

मंडीः तेज़ रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर सडक़ में खोदे गए गड्ढे में गिरी, 3 घायल

बीरबल शर्मा, मंडी |

जिला मंडी के सुंदरनगर में बीती देर रात नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक सडक़ हादसा सामने आया है। मामले में रेस्ट हाउस चौक पर एक क्वालिस गाड़ी निर्माणाधीन सव-वे के लिए खोदे गए गढ्ढे में लुढ़कने कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के समय गाड़ी में 3 लोग सवार थे जो गाड़ी को मौके पर छोडक़र फरार हो गए। वहीं, स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दे दी गई। घटना में गाड़ी सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात एनएच-21 पर एक क्वालिस नंबर (HP-34A-0395) ललित चौक से सिनेमा चौक की ओर आ रही थी। इसी दौरान जैसे ही गाड़ी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक पर पहुंची तो उसी दौरान मौके पर चल रहे सब-वे के कार्य स्थल पर अनियंत्रित होकर गढ्ढे में लुढक़ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय गाड़ी में 3 लोग सवार थे। हादसे का शिकार गाड़ी इतनी अधिक तेज रफतार में थी कि चालक द्वारा मौके पर मौजूद कंक्रीट मिक्सर को जोरदार टक्कर मारने के उपरांत सब-वे को लेकर बनाए गए गड्ढे में समा गई।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर देर रात एक गाड़ी निर्माणाधीन सब-वे के कारण गढ्ढे में गिर गई। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में गाड़ी सवारों को कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग को मौके पर सुरक्षा मुहैया करवाने को लेकर पत्राचार किया जा रहा है।