Follow Us:

कांगड़ा: लंबागांव में हुए अग्निकांड में झुलसी महिला, मानसिक रूप से थी परेशान

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा के जयसिंहपुर लंबागांव के तहत अग्निकांड में एक महिला बुरी तरह झुलस गई। महिला मानसिक रूप से कमज़ोर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार देर रात सुगड़ी बाग के कटोला गांव के बलिराम के घर में आग लग गई। बलिराम अपने परिवार के साथ आलमपुर में रहते हैं और उनके मकान की देखरेख भांजा राजेंद्र कुमार कर रहा था । रात को राजेंद्र कुमार की पत्नी 52 वर्षीय समृति देवी  मकान में देख रेख के लिए गईं और ठंड से बचने के लिए बरामदे में आग जला ली इस दौरान उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली ।

 महिला की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक महिला काफी झुलस चुकी थी और आग की लपटों ने बरामदे व एक कमरे को जलाकर राख कर दिया था । हादसे की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड कर्मी और पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी । झुलसी महिला को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया । आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

थाना  लंबागांव  प्रभारी अश्वनी शर्मा ने बताया कि देर रात  सुगड़ी बाग में बलिराम के मकान का एक हिस्सा आग लगने से जलकर राख हो गया. इस दौरान एक 52 वर्षीय महिला भी बुरी तरह से झुलस गई । पुलिस आग लगने और महिला के झुलसने की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।