Follow Us:

कुल्लू में अज्ञात और खजियार में 2 दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव

|

जिला कुल्लू में शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार भुंतर में एक निजी होटल में अज्ञात शव को देखा गया जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंती और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया। अभी तक व्यक्ति की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इसकी जांच की तो कोई भी सुराग नहीं मिला। व्यक्ति की उम्र करीब 65 साल बताई जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने बताया कि अज्ञात शव को पोस्टमार्टम करने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मौत कैसे हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, जिला चंबा के ग्राम पंचायत खजियार के मियाड़ीला में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। व्यक्ति शनिवार को किसी काम के सिलसिले से चंबा आया था। काम होने के बाद अपने घर आ रहा था कि इस दौरान आधे रास्ते में व्यक्ति ढांक से गिर गया और उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने व्यक्ति से फोन पर बातचीत करनी चाही। लेकिन फोन बंद हो गया था। परिजनों ने अपने आस पड़ोस के लोगों की मदद से व्यक्ति को देर रात तक खोजा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

दो दिन बाद सोमवार तड़के जब कुछ लोग अपने काम से जा रहे थे तो उन्होंने रास्ते में गिरा हुआ व्यक्ति देखा। उन्होंने व्यक्ति पुलिस को सूचित किया। पुलिस और पंचायत प्रतिनिधियों ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टर्माटम के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया। मृतक की पहचान चुहडू राम आयु 41 साल पुत्र सोभिया राम निवासी गांव उपरली मियाड़ी के रूप में हुई है। आज पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।