Follow Us:

17 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगी Amazfit GTR 2 वॉच

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Huami कंपनी ने इस महीने की शुरु में कंफर्म किया था कि Amazfit GTR 2 को भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। अब इसे ऑनलाइन प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। अब अमाजफिट GTR 2 स्मार्टवॉच को Amazfit इंडिया की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गई हैं। इसमें स्पोर्ट्स और क्लासिक एडिशन की कीमत कंपनी ने कंफर्म कर दी है और कंपनी प्री-ऑर्डर पर स्मार्टवॉच के साथ फ्री स्ट्रैप भी दे रही है।  GTR 2 को इस साल सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। इसके बाद देश में Amazfit GTS 2 और Amazfit GTS 2 mini को भी लॉन्च किया जाएगा।

Amazfit GTR 2 के स्पेसिफिकेशन्स

Amazfit GTR 2 वॉच में 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर (SpO2), हार्ट रेट सेंसर और एक्सीलेरोमीटर, एयर प्रेशर सेंसर, जायरोस्कोप और एंबियंट लाइट सेंसर जैसे कुछ और सेंसर्स भी दिए गए हैं।  इसके अलावा यह वॉच 12 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है। इसमें 3GB की स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और NFC सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी 417mAh की है और ये 14 दिन की बैटरी के साथ आती है। यह वॉच 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट भी है।

Amazfit GTR 2  की कीमत

Amazfit GTR 2 स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 12 हजार 999 रुपये और क्लासिक एडिशन की कीमत 13 हजार 499 रुपये रखी गई है। Amazfit GTR 2 को  Amazfit इंडिया वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। हालांकि, इसकी शिपिंग 17 दिसंबर से शुरू होगी। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को Huami की तरफ से 1 हजार 799 रुपये की वैल्यू का फ्री स्ट्रैप दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर EMI और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।