Follow Us:

हाल ही में लॉन्च Realme की Watch S सीरीज की पहली सेल आज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme ने हाल ही में भारत में Realme Watch S सीरीज लॉन्च किया है। इसकी पहली सेल आज से शुरू हो रही है। Realme S की कीमत 4,999 रुपये है। इस कीमत पर कंपनी Oxygen लेवल मॉनिटर जैसा फीचर भी दे रही है जो आम तौर पर महंगे स्मार्ट वॉच में मिलते हैं। रियलमी Watch S को आप आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ये फ्लैश सेल है, यानी स्टॉक रहने तक ही इसे कस्टमर्स खरीद पाएंगे।

रियलमी Watch S की बिक्री आज हो रही है, इसके बारे में बात  करते हैं। इस स्मार्ट वॉच में 3.3 cm की कलर डिस्प्ले दी गई है। इसमें 16 स्पोर्ट्स मॉनटरिग मोड्स हैं और इसकी बैटरी 390mAh की है। कंपनी का दावा है कि ये 15 दिन का बैकअप दे सकता है। इस स्मार्ट वॉच के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप मिलता है और ये लेदर वेरिएंट में भी ब्लैक, ब्राउन, ब्लू और ग्रीन में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट से EMI पर खरीने की स्थिति मे 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Realme Watch S स्मार्ट वॉच एल्यूमिनियम एलॉय का बना है और इसमें स्टेप मॉनिटरिग, स्लीप ट्रैकिग जैसे फिटनेस बेस्ड  फीचर्स भी दिए गए हैं। इन सब के अलावा हार्ट रेट मॉनिटर और रियल टाइम Oxygen लेवल मॉनिटर भी दिया गया है। कोरोनावायर महामारी के दौरान Oxygen Level मॉनिटर फीचर की डिमांड बढ़ी है।

इसके बाद Realme S के अलावा रियलमी Watch S Pro की भी बिक्री कल से शुरू होगी। अगर बात करें Realme Wacth S Pro की तो इस स्मार्ट वॉच में 3.5cm की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसकी कीमत 9 हजार 999 रुपये है। 29 दिसंबर को इस स्मार्ट वॉच की पहली फ्लैश सेल होगी। इसे भी दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।