Follow Us:

हमीरपुर: जीत के जश्न में पीट डाला युवक, 3 वार्ड पंचों पर केस दर्ज

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के बड़सर की ग्राम पंचायत कठियाणा गांव सोमवार देर रात बीडीसी पंचायत चुनाव जीते एक प्रत्याशी की जीत के जश्न में एक युवक को गांव के ही युवकों ने बुरी तरह पीट डाला। इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 22 वर्षीय रमन कुमार पठानिया पुत्र प्यार चंद पठानिया निवासी गांव कठियाणा ने मामला दर्ज करवाया है।

उन्होंने शिकायत में कहा कि जब गांव में 25 जनवरी रात को एक पार्टी मैं था तब गांव के तीन युवकों ने नशे में धुत होकर बेवजह उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वाले गांव के तीन युवक वार्ड पंच विपन पटियाल, मनीष पठानिया, नरेश पठानिया उर्फ काकू थे। मारपीट में उसे गंभीर चोटें आई हैं और नाक की हड्डी भी टूट चुकी है। सूचना मिलते ही बड़सर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। तीनों युवकों के ऊपर 325 की धारा लगा दी गई है

ग्राम पंचायत कठियाणा के पूर्व प्रधान अमर सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए दोषी युवकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। साथ में बीडीसी सदस्य पर भी कार्रवाई की मांग की है। बड़सर के वरिष्ठ नेता विनोद ठाकुर को घटना का पता लगते ही तुरंत रमन के माता पिता को फोन के माध्यम से रमन कुमार का हाल-चाल पूछा। साथ ही दोषी युवकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।