Follow Us:

चंबा: होली न्याग्रां पर पर गहरी खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत 1 महिला घायल

|

न्याग्रां-होली मार्ग पर दियोल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत न्याग्रां के घड़ोह गांव निवासी ठाकुर सिंह तथा त्रिलोक के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल महिला का इलाज जारी है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह ठाकुर सिंह, त्रिलोक और वांकला देवी पत्नी अमरजीत निवासी घड़ौह आल्टो कार नंबर एचपी-46-2145 में सवार होकर घड़ोह से होली की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब कार दियोल के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति ठाकर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक महिला और पुरूष घायल हुए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने तुरंत एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए होली सीएचसी पहुंचाया। यहां पर घायल त्रिलोक की नाजुक हालत को देखते हुए चंबा मेडिकल कालेज रैफर कर दिया, लेकिन उसने गरोला के पास रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में घायल महिला वांकला देवी का होली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। बहरहाल होली पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंच दुर्घटना के कारणों की जांच आरंभ कर दी है।