Follow Us:

केवल सिंह पठानिया ने मिले कांग्रेस समर्थित प्रधान- उपप्रधान, पंचायतों के विकास की जताई उम्मीद

मृत्युंजय पुरी |

विधानसभा शाहपुर हल्के लंज खास और अप्पर लंज से कांग्रेस समर्थित प्रधान और उपप्रधान सहित पंचों ने कांग्रेस महासचिव से मुलाक़ात की। प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने आये हुए सभी नवनियुक्त पंचायत प्रतिनिधियों ओर स्थानीय जनता का हार पहनाकर कर स्वागत कर बधाई दी।

संयुक्त बयान में पंचायत प्रधान, उप प्रधान और वार्डपंचों ने कहा कि कांग्रेस नेता केवल सिंह पठानिया कुछ भी न हो कर पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय चंगर क्षेत्र में अथाह विकास करवाया था जिससे हमें आगे जनता ने विकास को करवाने के लिए चुना है। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की बागडोर जनता ने भाजपा विधायक को दी है लेकिन आज जनता मूलभूत सुविधाओं से ही वंचित है और चंगर क्षेत्र की जनता क्या आस रख सकती है। इसलिए हमने कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि केवल सिंह पठानिया पर विश्वास जता कर अपनी अपनी पंचायतों में विकास करवाने के लिए वचनबद्ध है।

हमें पूर्ण विश्वास है कि पठानिया ने पहले भी चंगर क्षेत्र में विकास किया है और आगे भी हम पर आशीर्वाद रख कर विकास के लिए योगदान देंगे। उधर, पठानिया ने कहा कि विधानसभा शाहपुर हल्के की जनता ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों को नकार कर कांग्रेस समर्थित उमीदवारों पर भरोसा करके भारी बहुमत देकर भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

पठानिया ने कहा कि 2022 में प्रदेश में आने वाले समय मे कांग्रेस की सरकार बनना तय है। जनता भाजपा की जन विरोधी नियितो से तंग आ चुकी है। पंचायतों में विकास के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे जिससे पंचायतों में विकास रुक न सके।