Follow Us:

कांगड़ा: रमेश बराड़ की अध्यक्षता में जिला परिषद की पहली बैठक, सदस्यों ने रखी अपने क्षेत्र की समस्याएं

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला में आज प्रदेश के सबसे बड़े जिला की जिला परिषद की पहली बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता जिला परिषद के चेयरमैन रमेश बराड़ ने की । बैठक में सभी माननीय सदस्य शामिल हुए। बैठक में सालाना बजट के बारे मे चर्चा की गई। इस वर्ष का सालाना बजट 35 करोड़ रखा गया था लेकिन सदस्यों की समस्याओं को सुनने के बाद इस बजट को 50 करोड़ तक बड़ाने की चर्चा की गयी।

वहीं, बैठक के दौरान सभी जिला परिषद सदस्यों ने अपनी-अपनी समस्याओं को अधिकारियों के समक्ष रखा और उनके समाधान के बारे में चर्चा की। बैठक में सड़क समस्या, बैठने के स्थान, सीमेंट, ओबीसी सर्टिफिकेट की सीमा बड़ाने के साथ अन्य कई समस्याओ पर चर्चा की गयी। बैठक में जिला परिषद चडी से सदस्य पंकज कुमार पंकु ने गौ वंश की समस्याओं और गौ सदन बनाने की मांग उठाई। तो वहीं, जिला परिषद इंदौरा से  राहुल ने अपने एरिया में गाव में सड़क की समस्या को लेकर मांग उठाई और खड्ड में पुल बनाने की मांग रखी।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए जिला परिषद चेयरमैन रमेश बराड़ ने बताया कि सभी सदस्यों की समस्याओं को सुना गया है। अधिकारियों के साथ मिलकर समस्याओं का समाधान निकाला जायेगा।