Follow Us:

फतेहपुर उपचुनाव: ब्लॉक कांग्रेस फतेहपुर ने हाईकमान को भेजा भवानी सिंह पठानिया का नाम

मृत्युंजय पुरी |

स्वर्गीय सुजान सिंह पठानियां के बेटे भवानी पठानियां के उपचूनाव में लगभग उतरना तय हो गया है । मगर अब देखना यह है की कांग्रेस हाईकमान भरोसा जाताते हुए  किसे पार्टी टीकट देता है । क्योंकि फतेहपुर में कांग्रेस से टीकट चाहवानों की लिस्ट लंबी है । इसी के चलते ब्लॉक कांग्रेस फतेहपुर की बैठक गुरुवार को मंझार स्थित शिव मंदिर में ब्लॉक अध्यक्ष कैप्टन जीत कुमार शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक में सर्वसहमति से स्व सुजान सिंह पठानिया के स्पुत्र भवानी सिंह पठानिया का नाम पार्टी हाई कमान को भेज दिया गया है ।

इस बारे में जानकारी देते हुए ब्लॉक अध्यक्ष कैप्टन जीत कुमार शर्मा ने बताया फतेहपुर के लोकप्रिय विधायक के निधन उपरांत फतेहपुर के उपचुनाव के लिये कांग्रेस हाई कमान को प्रस्ताव डाल कर भवानी सिंह पठानिया का नाम भेजा गया हैं। उन्होंने बताया कि मंडल के साथ -साथ क्षेत्र की जनता भी फतेहपुर से रहे विधायक स्व सुजान सिंह पठानिया के बेटे भवानी सिंह पठानिया को ही अपने नेता के रूप में देखना चाहती है ।

वहीं, इस पर युवा अध्यक्ष जगजीत पठानिया उर्फ जग्गू सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी हाई कमान से निवेदन किया है कि वे स्व सुजान सिंह पठानिया की बेदाग छवि को सर्वोपरि मानते हुए उनके स्पुत्र को कांग्रेस की टिकट से उपचुनाव में उतारने का आशीर्वाद दें ताकि अपने स्व पिता द्वारा चलाये गए विकास कार्यों को उनके बेटे द्वारा मुकम्मल करवाया जा सके । ताकि आधा शतकीय बेदाग राजनीति पारी खेल चुके स्व सुजान सिंह पठानिया का नाम लोगों के दिलों में बसा रहे ।

इस मौके पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रजिंदर पठानिया ,जरनैल सिंह ,रेणु सिपेहिया ,भजन सिंह ,सतनाम सिंह ,संजीव कालिया ,भाग सिंह ,पूर्व पोलियां कुलविन्दर सिंह ,प्रधान सुनहारा जगरूप सिंह ,पूर्ब प्रधान लुठियाल जगरूप सिंह ,पूर्व बीडीसी अजय सिंह ,बीडीसी संदेश कुमारी ,बीडीसी हरपाल सिंह उर्फ छोटू ,पूर्ब प्रधान रमेश सिंह ,पूर्व उपप्रधान रविन्द्र सिंह सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।