Follow Us:

मंडी: CM ने किया शिवधाम और पार्किंग का शिलान्यास, मुकेश, कौल और अनिल को सुनाई खरी-खरी

बीरबल शर्मा |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी में शिवधाम और पार्किंग की आधारशिला रखी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडी में शिवधाम का निर्माण 150 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से किया जाएगा, जो मंडी जिला में आने वाले पर्यटकों के लिए एक मुख्य आकर्षण होगा। यह शिवधाम मंडी के साथ-साथ देश के लोगों के लिए भी एक अनूठा स्थान होगा। शिलान्यास करने के बाद सेरी मंच पर आयोजित आभार रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तीन नेताओं पर खूब निशाना साधा। शुक्रवार को शिमला विधानसभा परिसर में हुई वारदात पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जो लोग अपनी वाणी से सामना नहीं कर पा रहे हैं वह ऐसी स्थिति बनाकर हाथ पांच चलाना शुरू कर देते हैं। 

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि विपक्ष के नेता कानून से उपर नहीं हैं। सरकार इस तरह के हुड़दंग की इजाजत नहीं देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के नेता सुर्खियों में रहने के लिए कुछ विधायकों को साथ लेकर जो इस तरह की योजना पर काम कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी विपक्ष के नेता की इस हरकत को लेकर थू थू हो रही है। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह के उस ब्यान जिसमें उन्होंने कहा कि सराज के अलावा कहीं कोई काम नहीं हो रहा है पर तीखी टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज के लोगों ने उन्हें पांच बार विधायक बनाया है, उनके प्रति उनका फर्ज बनता है, मुख्यमंत्री वह सराज के नहीं पूरे हिमाचल के हैं आप भी मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए थे मगर द्रंग से भी जीत नहीं सके, आपको तो जवाहर ठाकुर ने ही निपटा दिया।

सदर के विधायक अनिल शर्मा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने तो मंडी सदर से भी अपनी ही पार्टी का विधायक बनाया मगर न जाने वह कहां हैं। मुख्यमंत्री ने तंज कसा कि हमें तो वह कम ही मिलते हैं आपको मिलते होंगे। उन्होंने कहा कि उनके लिए पुत्र और पिता पहले हैं और जनता व पार्टी बाद में। उन्हें परिवार चाहिए और हमें मंडी चाहिए। जयराम ने कहा कि पुत्र और पिता के सामने आपकी कोई विवशता रही होगी मगर हमारी विवशता तो विकास करना है।