Follow Us:

मंडीः बजौरा मार्ग पर खाई में गिरी कार, 3 की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी मे एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां दिल्‍ली नंबर की कार खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आईटीआई मंडी से 14 किलोमीटर दूर मंडी कमांद बजौरा मार्ग पर आज सुबह दिल्‍ली नंबर की गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे का पता चलने पर ग्रामीणों ने पुलिस चौकी कमांद को सूचना दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर हताहत तीनों लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। तीनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कमांद पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में पिता-पुत्र और एक अन्‍य व्‍यक्‍त‍ि शामिल है।

मृतकों की पहचान रमेश चंद पुत्र उत्तम चंद और योगेश पुत्र रमेश चंद केएच 584 छतरपुर नजदीक बड़ी मस्जिद दक्षिण दिल्ली के और हरवीन संधू पुत्र बख्शी राम ए  54 जैन कालोनी वार्ड 3 उत्तम नगर पश्चिम दिल्ली के रूप में हुई है। पधर डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि रमेश चंद औऱ योगेश पिता पुत्र थे। बताया जा रहा है कि इन्‍होंने कुल्लू में बस स्टैंड निर्माण का ठेका लिया हुआ था। इसी काम के सिलसिले में ये लोग कुल्‍लू आए हुए थे और से वापस दिल्‍ली जा रहे थे।