Follow Us:

बिहारः किशनगंज में गैस सिलेंडर फटने से भड़की आग, 4 बच्चों सहित 5 की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिहार के किशनगंज में एक घर में अचानक गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग लगने की वजह से परिवार के 5 लोगों को मौत हो गई। मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं। आग में एक व्यक्ति के झुलस गया है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार मामला सलाम कॉलोनी इलाके का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। तुरंत ही राहत और बचाव का काम शुरू किया गया। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर जल्द ही आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते इसने आस-पास के कुछ घरों को भी चपेट में ले लिया। हालांकि, इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल है। चार बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से हर कोई सकते में है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर ये घटना हुई कैसे। आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही मृतकों के परिजनों को जरूरी सहायता मुहैया कराई जाएगी, मुआवजा दिलाया जाएगा।

फिलहाल इस दर्दनाक घटना को सुनकर हर कोई गमगीन है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। किसी के समझ नहीं आ रहा कि अचानक ही ये सब कैसे हो गया। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। वहीं, आशंका जताई जा रही कि गैस सिलेंडर फटने से आग लगी होगी। कुछ स्थानीय लोगों ने सिलेंडर फटने की आवाज का दावा किया है।