Follow Us:

मंडी: झटिंगरी में खाई में लुढ़की कार, एक युवक की मौत एक घायल

बीरबल शर्मा |

मंडी ज़िले के पधर उपमंडल में घटासनी-बरोट राजमार्ग में एक कार के गहरी खाई में लुढक जाने से एक युवक की मौत हो गई। वाहन में सवार एक अन्य युवक जख्मी हुआ है। मृतक की पहचान लाभ सिंह जबकि घायल की पहचान चालक चतर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी अनुसार कार में सवार दोनों युवक बरोट की तरफ से वापिस आ रहे थे। इसी बीच झटिंगरी के कार हादसे का शिकार हो गई। घटना का पता चलते ही पद्धर पुलिस मौके पर रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि कार गुम्मा पंचायत के पट्यूड़ गांव का युवक चतर सिंह चला रहा था। जिससे टिक्कन के समीप चौहारघाटी के लपास पंचायत के सच्यान गांव के लाभ सिंह ने घटासनी के लिए लिफ्ट ली।

झटिंगरी के समीप उतराई में चालक के नियंत्रण खोने से कार गहरी ढांक में लुढ़क गई। जिसमें लाभ सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि चालक चतर सिंह जख्मी हो गया। जिसे जोगिंदर नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया है। डीएसपी पद्धर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि घटना मृत युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए जो नगर अस्पताल भेजा गया है इसके बाद सब परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।