Follow Us:

पुलिस ने 3 महीने फरार चल रहे हेरोइन तस्करों को मोहाली से किया गिरफ्तार

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा एसएसपी विमुक्त रंजन और आईपीएस अशोक रत्न द्वारा नशे को जड़ से खत्म करने के अभियान को नई कामयाबी मिली है जिससे इलाका में हर व्यक्ति उनकी तारीफ कर रहा है। आये दिन नशा तस्करो की धरपकड़ जारी है। इसी कड़ी में करीब तीन महीने से फरार मुख्य नशा तस्कर को पुलिस द्वारा मोहाली से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि यह नशा तस्कर गोविंदा जिसके घर से 302 ग्राम हेरोइन और उसकी गाड़ी से 259 ग्राम हेरोइन कुल 561 ग्राम हेरोइन के साथ 1059 नशीले कैप्सूल और 14.5 लाख रुपये नगद मिले थे।

इसके अलावा एक अन्य नशा तस्कर सिकंदर उर्फ निम्मा जिससे 377.8 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 74 हजार रुपये  बरामद किए थे। अतः उसके पूरे परिवार को गिरफ्तार कर उसकी सम्पत्ति को सील कर दिया गया था। लेकिन खुद मुख्य दोनों आरोपी फरार हो गए थे जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी। बीती रात इन्हें पकड़ने में कामयाबी हासिल की गई। उन्होंने बताया कि इन्फॉर्मेशन मिलने पर पुलिस द्वारा आईपीएस अशोक रत्न और थाना प्रभारी इन्दौरा सुरिंदर धीमान के नेतृत्व में एक टीम मोहाली रवाना की गई औऱ वहां उन्हें धरदबोचा।

ज्ञात रहे कि धर्मिन्दर उर्फ गोविंदा पर अन्य जिलों में भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। इस मौके पर एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि नशा तस्करी कतई बर्दाश्त नहीं कि जाएगी और नशा तस्करों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, उन्होंने बताया कि ज्यादातर नशा तस्करों की संपत्तियों को खंगाला जा चुका है। अतः जल्द ही उनकी संपत्तियों को जब्त किया जाएगा और नजायज तौर पर बनाये गए घरों को जमीदोज किया जाएगा।