Follow Us:

भाजपा की जनविरोधी नीतियों से खफा जनता ने दिया करार जवाब: आशीष बुटेल

मृत्युंजय पुरी |

पालमपुर नगर निगम चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों ने विधायक आशीष बुटेल के घर पहुंचकर हार्दिक धन्यवाद और स्वागत किया और पुर्व विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल से आर्शीवाद लिया । पालमपुर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि जादू तो कांग्रेस पार्टी का चला है और जादू की छड़ी भी कांग्रेस के हाथ में होती है । 

आशीष बुटेल ने नगर निगम पालमपुर की जनता का कांग्रेस के प्रत्याशियों का इतने अधिक बहुमत से जीताकर भेजा है और हम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि हम दिन रात आपकी सेवा में लगे रहेंगे और पालमपुर के विकास व उसे और सुन्दर बनाने की बात करेगे । आशीष बुटेल ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नितियों व भ्रष्टाचार, मंहगाई, बेरोजगारी के खिलाफ जनता ने वोट डाला है। भाजपा जीत के खबाब लेती रही और हम काम करते रहे और लोगों ने हम पर विश्वास जताया । 

विधायक ने कहा कि 2022 के चुनावों के लिए इससे दुगनी मेहनत करेंगे और कांग्रेस सता में वापस आएगी । आशीष बुटेल ने कहा कि भाजपा जहां विकास करवाने में चूक गई है वहां पर लोगों ने उसके विरूध वोट किया है। लोगों ने कांग्रेस की पुरानी नीतियों को देखते हुए वोट किया है ।