Follow Us:

ऑनलाइन वेबसाइट पर Asus का नया स्मार्टफोन हुआ स्पॉट

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आसुस अपने नए अपकमिंग हैंडसेट ZenFone 8 Mini पर काम कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि आसुस के एक डिवाइस को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। इस डिवाइस को ZenFone 8 Mini माना जा रहा है।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस का अपकमिंग स्मार्टफोन ZenFone 8 Mini ASUS_I006D / ASUS_ZS590KS मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, जेनफोन 8 मिनी क्वालकॉम के सबसे पावरफुल Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टफोन में 16GB रैम और एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस डिवाइस को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 1121 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 3662 प्वाइंट मिले हैं।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो जेनफोन 8 मिनी स्मार्टफोन में 5.92 इंच का FHD+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। साथ ही इसमें 64MP का सोनी IMX686 सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

ZenFone 8 Mini की संभावित कीमत

आसुस ने अभी तक जेनफोन 8 मिनी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस अगामी डिवाइस की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।