Follow Us:

शांता कुमार बोले कोरोना हो रहा है भयंकर, दुर्भाग्य से मंदिर और कुंभ भी देते रहे कोरोना का प्रसाद

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा है कि कोरोना कहर भयंकर हो रहा है। दुर्भाग्य से मन्दिर और कुम्भ भी कोरोना का प्रसाद देते रहे। पांच प्रदेशों के चुनाव किसी को जीत मिलेगी और किसी को हार मिलेगी पर कोरोना का प्रसाद लगभग सभी को मिलेगा। मोदी और नड्डा को बधाई। अब केवल 500 तक की सभा का निर्णय किया है।

उन्होंने कहा अगले साल मार्च में पांच प्रदेशों का और दिसम्बर में दो प्रदेशों का चुनाव हैं। सरकार से एक निवेदन है यदि चुनाव टाल न सके तो एक बुनियादी बदल करे। चुनाव में रैलियां बिलकुल बन्द करे। सरकार सभी राजनैतिक दलों को प्रमुख टी.वी. चैनलों पर समय दिलावाये। नेता भाशण करें जनता घर पर सुने करोड़ों अरबों की बचत होगी और कोरोनो से भी बच जाएगें और भारत दुनिया को रास्ता दिखायेगा।

एक आग्रहपूर्वक निवेदन आप सब दिन में कभी भी योग, व्यायाम या सैर करें कुछ भी न हो सके तो टी.वी. के सामने दरी बिछा कर एक घण्टा जोगिंग अवष्य करें। प्रतिदिन एक चमच च्यवनप्राश और चाय की जगह एक बार आयुश काढ़ा पीये। रात को सोने से पहले स्टीम भाप अवष्य लें। कोरोना आयेगा नही यदि आयेगा तो कुछ भी विगाड़े बिना चला जाएगा। मैं प्रतिदिन करता हूं इसीलिए दो बार दिल का ओपरेशन और 87 वर्श की आयु में भी प्रभु कृपा से कोरोना की चपेट से बच निकला। एक मित्र डाक्टर ने कहा था कि मेरा दूसरा जन्म हुआ है।