Follow Us:

कांगड़ाः फतेहपुर में व्यापार मंडल ने की SDM से बैठक, सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी दुकानें

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा में उपमंडल फतेहपुर के तहत पड़ते भिन्न -भिन्न बाजारों के व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों की बैठक एसडीएम कार्यलय फतेहपुर में एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा के साथ सम्पन्न हुई। इसमें व्यापार मंडल प्रधानों ने भिन्न -भिन्न बाजारों के व्यापार मंडलों द्वारा समय सारिणी पर किये गए फैसले से अवगत करवाते हुए बताया कि व्यापार मंडलों ने आपसी सहमति से दुकानों को खोलने और बन्द करने का समय सुबह 7 से शाम 6 बजे तक का तय किया है । दूध, ब्रैड, चाय और सब्जी की दुकान सुबह छः बजे से खोली जाएंगी।

वहीं, मैडीकल शॉप और इससे सबन्धित क्लीनिक 24 घंटे भी खुले रह सकते हैं। इस पर एसडीएम फतेहपुर ने भी समयसारिणी पर संतोष जाहिर करते बताया कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिये हम सब को एक टीम के तौर पर कार्य करते हुए जिम्मेदारी का निर्वहन करना है ताकि कोविड कारण घातक हो रही परिस्थितियों पर नियन्त्रण पाया जा सके। साथ ही उन्होंने ग्राहकों से भी निवेेदन किया है कि वे जब भी किसी भी दुकान पर जाएं तो अपना मास्क जरूर पहनें।

वहीं, दुकानदार भी यह सुनिश्चित करें कि बिना मास्क पहने दुकान पर आए ग्राहक को डील न करें। साथ ही सैनिटाइजर की भी पूरी व्यव्स्था रखें। वहीं, उन्होंने व्यापार मण्डल प्रतिनिधियों को भी आश्वास्त करवाया कि प्रशासन की तरफ से आपको कोई भी शिकायत नहीं आएगी। बशर्ते आप कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन करते रहें। तो वहीं बैठक के बाद व्यापार मंडल रैहन प्रधान चेतन चंबियाल, फतेहपुर प्रधान रजिंदर पठानिया, धमेटा प्रधान बिनय डोगरा ने भी कोरोना काल के इस दौर में प्रशासन को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।