Follow Us:

हमीरपुरः लुधियाना से आए लोगों के साथ मारपीट मामले में परिजनों ने SP से लगाई न्याय की गुहार

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर के वार्ड नंबर पांच में गत दिनों पजांब के लुधियाना से आए लोगों की मारपीट के बाद पुलिस के द्वारा कोई भी ठोस कार्रवाई न किए जाने पर आज परिजनों ने एसपी हमीरपुर से मुलाकात की। इस अवसर पर सीटू के राष्ट्रीय सचिव ठाकुर कश्मीर सिंह ठाकुर की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने एसपी कार्तिके गोकुल चंद्रेन के साथ इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की। साथ ही एसपी से इस मामले में किसी भी आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों ने रोष व्यक्त किया।

सीटू के राष्ट्रीय सचिव ठाकुर कश्मीर सिंह ने दो टूक शब्दों में पुलिस प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर मामले में कार्रवाई नहीं की जाती है न्याय के लिए कम्युनिस्ट पार्टी आंदोलन को तेज करेगी। वहीं, पीड़ित युवक सुमित कुमार ने बताया कि आज एसपी से मिलकर मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि एसपी से मांग की है कि जल्द इस बाबत न्याय दिलाया जाए। सुमित के पिता प्रेम चंद ने बताया कि जिस तरह से रात के अंधेरे में मारपीट की गई है इसकी जांच होनी चाहिए और न्याय करना चाहिए। दोषियों के खिलाफ भी पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

एसपी हमीरपुर कातिके गोकुल चंद्रेन ने बताया कि वार्ड नं पांच में मारपीट हुई थी और इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि कानून के हिसाब से पडताल की जा रही है और जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जारहा है और उसके बाद ही पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी। गौरतलब है कि गत 9 जून को रात करीब ढाई बजे लुधियाना से आए हुए कुछ लोगों ने सुमित कुमार और उसके परिजनों को बुरी तरह से पीटा था और कोर्ट मैरिज करके लौटे हुए सुमित कुमार के साथ अपनी बेटी को वापिस ले गए थे। मारपीट के बाद पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ है लेकिन कार्रवाई न होने पर अब परिजनों ने एसपी से मामले में तुरत कार्रवाई की मांग की है।