Follow Us:

हमीरपुर: फॉरेस्ट गार्ड ने सरकारी स्टोर से व्यक्ति को बेच डाली सीमेंट की 50 बोरियां, पुलिस ने की जब्त

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला में सरकारी सीमेंट चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामले में पुलिस ने गाहली पंचायत के तहत आते कवास गांव के विपिन कुमार के घर में दबिश देकर सरकारी सीमेंट की 50 बोरियां बरामद की हैं। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में विपिन कुमार ने बताया कि वे ये सीमेंट की बोरियां वन विभाग के स्टोर से लाया है। उसने बताया कि बुम्बलू में तैनात फॉरेस्ट गार्ड चमेल सिंह ने उसे ये बीरियां 300 रुपये के हिसाब से बेची हैं। जिसके लिए उसने मौके पर फॉरेस्ट गार्ड को 15 हजार रुपये नकद कैश दिया है। इस सीमेंट का उपयोग नीजि घर निर्माण में किया जाना था। 

वहीं, सीमेंट को ट्रैक्टर में लाने वाले चालक सुरेश कुमार ने बताया कि वे यह सीमेंट बुम्बलू वन विभाग के स्टोर से लाये हैं। जिसे वहां पर तैनात फॉरेस्ट गार्ड ने दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए हेडकांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि कवाल गांव के विपिन कुमार के घर से सरकारी सीमेंट की 50 बोरियां बरामद की हैं। जो वह बुम्बलू से वन विभाग के स्टोर से खरीदकर लाया है। पुलिस ने सीमेंट को कब्जे में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है।