Follow Us:

फतेहपुर: टिकट के चाहवानों ने प्रभारी के समक्ष रखा अपना दर्द, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रही नदारद

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना के कहर के कुछ थमते ही फतेहपुर में उप चुनावी हलचल शुरू हो गई है । यहां बीते कल भाजपा ने फतेहपुर के चुनाव प्रभारी, सहप्रभारी और अन्य पदों पर अपने नेताओं को जिम्मेदारी सौंपते हुए फतेहपुर में चुनावी गतिविधियां तेज कर दीं, तो दूसरी ओर कांग्रेस भी पीछे ना रहते हुए चुनाव प्रभारी विक्रम शर्मा डिक्की भी कार्यकर्ताओं औऱ टिकट चाहवानों की नब्ज़ टटोलने फतेहपुर पहुंचे । जब प्रभारी विश्राम गृह फतेहपुर में कांग्रेस की बैठक में पहुंचे तो ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का सारा कुनबा वहां से नदारद रहा।

बैठक में सिर्फ टिकट के चाहवान वहां पहुंचे थे जिनमें वासु सोनी, राघव पठानिया, रीता गुलेरिया औऱ नशबार सिंह ने अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि टिकट का आवंटन करते समय पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी ना की जाए अन्यथा आने वाले समय में फतेहपुर में कांग्रेस घुटनों पर आ जाएगी।

इस मौके पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए प्रभारी विक्रम शर्मा डिक्की ने कहा कि जनता मंहगाई ,भृष्टाचार औऱ भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से परेशान है। इसबार जनता भजपा को आइना दिखाते हुए कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष किसी जरूरी काम से बाहर होने के चलते बैठक में नहीं आ पाए। वहीं ब्लॉक कांग्रेस फतेहपुर के अध्यक्ष जीत राम शर्मा को जब फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।