Follow Us:

प्रेम कुमार धूमल को CM बनाने के समर्थन में उतरे कर्नल इन्दर सिंह

नवनीत बत्ता |

हिमाचल चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी में मुख्यमंत्री को लेकर काफी गहमागमी चल रही है। कुटलैहड़ से विधायक वीरेंद्र कंवर के बाद सरकाघाट से कर्नल इन्दर सिंह भी प्रेम कुमार धूमल के मुख्यमंत्री बनाने के समर्थन में उतर आए है। समाचार फर्स्ट से बातचीत करते हुए इन्दर सिंह ने कहा प्रदेश की जनता ने धूमल के नाम पर ही इतना बड़ा जनादेश दिया है और उनके लिए अगर मुझे अपनी सीट छोड़नी पड़े तो वो उसके लिए तैयार हैं।  उन्होंने कहा की प्रदेश में  धूमल के मुख्यमंत्री बनने की पूरी सम्भावना है और पूरे प्रदेश की जनता धूमल के साथ है।

इसके साथ ही कर्नल इन्दर सिंह ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए धूमल ही एकमात्र चेहरा है जो हिमाचल में बड़ी जीत दिला सकता है। वहीं पहले से अपना समर्थन दे चुके वीरेंद्र कंवर कल धूमल के निवास स्थान समीरपुर में पहुंचें। कंवर के चेहरे पर मायूसी थी। इस ग़मगीन माहौल में कंवर के आंखों से अांसू भी निकल गए। 

बता दें बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल सुजानपुर से कांग्रेस नेता रजिंदर राणा से हार गए थे। हमीरपुर में बीजेपी महज 2 सीटों पर ही जीत दर्ज करवा पाई, वहीं धूमल की पुरानी सीट पर चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के नरेंद्र ठाकुर ने बड़ी जीत हासिल की है। फिलहाल, उनकी तरफ से मुख्यमंत्री को लेकर कोई बड़ा बयान नहीं आया है। धूमल का मुख्यमंत्री बनने को लेकर नरेंदर ठाकुर की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।