Follow Us:

कांगड़ाः शाहपुर के मछियाल में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां इकलौते बेटे ने अपने बूढ़े बाप को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार डाला। जानकारी के अनुसार शाहपुर पुलिस थाना के तहत ग्राम पंचायत नेरटी के मछियाल गांव में पिता खुशहाल सिंह और पुत्र सुनील कुमार उर्फ बबलू की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर आ गई। इतने में ही बबलू ने गुस्से में आकर अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना के बाद स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और कानूनी कारवाई शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी और आरोपी की मां के अनुसार सुनील ने कमरे में जाकर उनके पति पर कुल्हाड़ी से बार कर हत्या कर दी। आरोपी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है, उनकी दो बहनें भी है, जिनकी शादी हो चुकी है। आरोपी की पत्नी उसके साथ नहीं रहती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन राजपूत ने बताया कि सुनील कुमार ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सुनील कुमार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक खुशहाल सिंह सेना से सेवानिवृत हुए थे।