Follow Us:

चंबा: जोत मार्ग पर टमाटर से लदी पिकअप हुई हादसे का शिकार, चालकी की मौत, 1 घायल

|

चंबा जोत मार्ग पर टमाटर से लदी एक पिकअप हादसे का शिकार हो गई। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतक चालक की पहचान सोमदत्त (45) पुत्र गजन निवासी गांव जोल तहसी घुमारवीं बिलासपुर के तौर पर हुई है। जबकि हादसे में घायल परिचालक की पहचान अतुल संख्यान (30) पुत्र दौलत राम निवासी गांव भटवाड़ा तहसील घुमारवीं बिलासपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह टमाटर से लदी पिकअप बिलासपुर से टमाटर लेकर वाया जोत रोड़ चंबा की तरफ जा रही थी। इसी बीच मंगला के पास सुबर 6 बजे के करीब अचानक से चालक ने पिकअप पर से नियंत्रण को दिया और पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से गाड़ी के अंदर फंसे परिचालक को बाहर निकाला। परिचालक को घायल अवस्था में चंबा मेडिकल कॉलेज ले जया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे टांडा रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाल कर दिया है।