Follow Us:

फ़िर सुर्खियों में मंडी से शर्मा फैमिली, बहू ने ससुर अनिल शर्मा पर जड़े आरोप…

डेस्क |

जिला मंडी से शर्मा फैमिली आए दिन चर्चा में रहती है। फ़िर चाहे राजनीति हो या पारिवारिक रिश्ते। कई दफा परिवार के सदस्य अलग अलग विचारधाराओं पर चल चुके हैं। इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें अनिल शर्मा की बहू राधिका ने उनपर गंभीर आरोप लगाए। हैरानी इस बात की है कि पोस्ट डालने के कुछ समय बाद ही इसे डिलीट कर दिया गया, लेकिन शायद तब तक देर हो चुकी थी। कई लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट तक निकाल लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सबसे पहले हम आपको ये बताते हैं कि सोशल मीडिया पर जो आरोप बड़ी बहू ने अपने ससुर अनिल शर्मा पर लगाए थे। बड़ी बहू ने जो पोस्ट डाली थी उसमें लिखा था 'कि आज मेरे ससुर ने मुझे हमारे होटल में सैलून चलाने के लिए नोटिस भेजा है। दहेज प्रताड़ना के 6 साल बाद जब मेरे परिवार ने उनसे और पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे यह नोटिस भेजा है। आज मेरे ससुराल वालों से मेरे सारे संबंध टूट गए हैं।

यह सब सिर्फ इसलिए कि उन्हें अपने मंत्रालय से इस्तीफा देना पड़ा था। पैसे और सत्ता की भूख व सब जानते हैं। 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया। एक शख्स जो 93 साल की उम्र के अपने ही पिता को घर से निकाल सकते हैं और अपने ही बेटे के साथ ऐसा कर सकते हैं, मैं उससे क्या उम्मीद कर सकती हूं। लेकिन अगर मेरा परिवार यानी सदर के लोग मेरे साथ खड़े हैं तो मुझे किसी बात का डर नहीं है। हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।'

ये सब आरोप बड़ी बहू के राधिका गंभीर शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर हुए थे। लेकिन मामला यहां थमा नहीं… कुछ ही देर बाद पोस्ट डिलीट हो गई थी जिसके बाद बेटे आश्रेय शर्मा(राधिका के पति) ने पोस्ट डाली की उनकी पत्नी का अकाउंट हैक हुआ है और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश चल रही है। इसके मद्देनज़र ये सब किया गया है। परिवार में सब एक हैं।

अनिल शर्मा ने भी दी प्रतिक्रिया

बेटे आश्रेय शर्मा कहते हैं कि अकाउंट हैक हुआ था। लेकिन उसके तुरंत बाद अनिल शर्मा ने मीडिया से इस बात पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बहू नादान है, उसने जो कुछ लिखा है, वह सच नहीं है। अनिल ने कहा कि यह पारिवारिक मामला है, जल्दी ही सुलझा लूंगा। मेरा उस पर कोई आरोप नहीं है। जोश से नहीं होश से काम ले बहू इसी में सबकी भलाई है। लेकिन सवाल ये है कि अगर अकाउंट हैक था तो अनिल शर्मा मामला सुलझाने की बात क्यों कर रहे हैं। इससे ये साफ होता है कि घरेलू मसले जरूर चल रहे हैं।

छोटी बहू अर्पिता ने किया पोस्ट

मामला यही नहीं थमा… इसके बाद अनिल शर्मा की छोटी बहू और सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता ने भी पोस्ट किया। इसमें अनिल शर्मा के बारे में सभी आरोपों को खारिज तो किया गया था और साथ ही उनकी तारिफ़ की गई थी। इस पोस्ट को अनिल शर्मा ने शेयर भी किया था।

ये सारा वाक्या देख़कर ये कहना ग़लत नहीं होगा कि आश्रेय शर्मा अकाउंट हैक होने का बहाना बना रहे हैं। इसके साथ ही उनके घरेलू विवाद चल रहे हैं जिसका कोई बड़ा खुलासा जल्द हो सकता है। आपको एक बार फिर बता दें अनिल शर्मा 2017 के चुनाव में परिवार सहित बीजेपी में शामिल हुए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में उनके बेटे आश्रेय और पिता सुखराम शर्मा ने कांग्रेस में बशर्ते वापसी की थी। लेकिन तब से अनिल शर्मा ने असमंजस में आ गए और उन्होंने पद छोड़ दिया। वहीं, उनकी बड़ी बहू राधिका दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर की चचेरी बहन है।