Follow Us:

उपचुनाव से पहले फतेहपुर में मिलेंगी कई सौगातें, मुख्यमंत्री कल पहुंचेंगे फतेहपुर

मृत्युंजय पुरी |

शनिवार को प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर फतेहपुर क्षेत्र कांगड़ा में करीब 50 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेगें । मुख्यमंत्री का यह दौरा अहम दौरा माना जा रहा है क्योंकि फतेहपुर में अभी हाल ही में उपचुनाव होने जा रहे हैं। किसी भी समय चुनाव आयोग चुनावों की घोषणा करने के साथ आदर्श आचार संहिता लगा सकता है ।
 
इसके चलते मुख्यमंत्री घोषणा से पहले फतेहपुर की जनता को रुझाने में कोई कसर बाकी ना छोड़ते हुए शिलान्यासों के इलावा दो और बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। इसमें काफी समय से लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर के सीमांत एरिया में तहसील औऱ जल शक्ति विभाग का उपमंण्डल कार्यालय खोलने की घोषणा हो सकती है।

वहीं, बजीर राम सिंह स्टेडियम में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अलग-अलग विभागों के अधिकारी पूरा दिन तैयारियों में जुटे रहे। अधिशासी अभियंता विपन लूना से मिली जानकारी अनुसार यहां जल शक्ति विभाग के करीब पौने चौदह करोड़ की लागत से फतेहपुर खड़ में बांध , तीन उठाऊ पेय जल योजना  गांव कुंडल कशियार, रैहन देहरी ,गांव ठठर बालदियां धनेटि औऱ एक नलकूप नेरना गोलवां की आधारशिला कल मुख्यमंत्री द्वारा रखी जाएगी। शनिवार को मुख्यमंत्री अपने उड़न खटोले से करीब साड़े नॉ बजे रैहन पहुंचेंगे। जबकि करीब दस बजे फतेहपुर के बजीर राम सिंह स्टेडियम में होने बाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।