Follow Us:

शिमला: अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, 1 शव बरामद 2 लापता

पी. चंद |

उपमंडल चौपाल क्षेत्र के नेरवा में घुमा के पास बीती रात एक पीकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे के समय पिकअप में तीन लोग सवार थे। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं। मृतक की पहचान बालक राम पुत्र फीम दास के रूप में हुई है। जबकी दीक्षित पुत्र दिलाराम गांव कोफर और दिलाराम पुत्र जट्टू राम निवासी गांव कोफर लापता हैं। जिनकी तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात 11 बजे के करीब एक पिकअप नंबर HP-08A 3697 टिकरी से सेब लेकर सहारनुप जा रही थी। इसी दौरान घुमा के पास चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरकर तौंस नदी में सा गई। घटना की सूचना मिलते ही नेरवा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। 

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर हादसे पेश आया है वहां जाना संभव नहीं है। पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से कढ़ी मशक्कत के बाद घटनास्थल पर पहुंची। एस़ीएम चौपाल चेत सिंह ने कहा कि राहत बचाव के लिए NDRF की टीम को मौके पर भेज दिया गया है। तौंस खड्ड के किनारे रेत पर एक शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि नदी का बहाव तेज होने के कारण अभी लापता दो लोगों की तलाश नहीं हो पाई है।