Follow Us:

नीरज भारती बोले- जवाली विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं को औकात दिखाकर ही लूंगा दम

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती ने चार साल बाद पहली बार कांग्रेस की मीटिंग में शिरकत की। इस दौरान काफी संख्या में समर्थक भी उनके साथ पहुंचे। नीरज भारती ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी कोई भेदभाव की राजनीति नहीं की, लेकिन अब जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ने यह रीत डाल दी है। उन्होंने कहा कि जवाली के विधायक सबसे निकम्मे विधायक साबित हुए हैं। 

नीरज भारती ने कहा कि विधायक अर्जुन सिंह जिन कार्यों का लोकार्पण कर रहे हैं वो कांग्रेस सरकार की देन हैं। मैंने जिन कार्यों को करवाया है उनपर विधायक पट्टिकाएं लगा रहे हैं। चार साल में विधायक द्वारा कांग्रेस के कार्यकाल में हुए विकासकार्यों को रंग-रोगन भी नहीं करवा सके। उन्होंने आरएसएस को तालिबानी करार देते हुए कहा कि तालिबानियों और आरएसएस का काम ही लूटना है। आज देश मे महंगाई, बेरोजगारी और भ्र्ष्टाचार चरमसीमा पर है। 

उन्होंने कहा कि मैं विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी औकात दिखाकर ही दम लूंगा। भाजपा विधायक और भाजपा कार्यकार्ताओं को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने जनता के सामने यह भी स्पष्ट किया कि "मैं स्वयं चुनाव नहीं लड़ूंगा, चुनाव चौधरी चन्द्र कुमार ही लड़ेंगे"। 

वहीं, नीरज भारती ने कहा कि मैं फेसबुक पर गाली गलौज करता हूं तो उन्हीं के लिए करता हूं जो हमारे नेताओं के खिलाफ गाली देते हैं। मैंने किसी कांग्रेसी को कभी कोई गाली नहीं निकाली। मैं कांग्रेस की खिलाफत को कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा।