Follow Us:

चंबा: नशे में धुत होकर युवक सांप को कर रहा था KISS, काटने से हुई मौत

|

उपमंडल सलूणी के तहत आती ग्राम पंचायत करवाल में एक व्यक्ति की सर्पदंश से मौत का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान देवो (38) पुत्र नंदू निवासी गांव संधवार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार शाम को देवो ने नशे की हालत में एक सांप को पकड़ लिया। इसके बाद वे उसे कभी अपने हाथ तो कभी मुंह से किस करने लगा। इससे सांप ने उसे जीभ पर काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इस सारी घटना के एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे व्यक्ति नेश में धुत्त होकर सांप को पकड़कर किस कर रहा है। इस दौरान कुछ बच्चे पास में खड़े होकर उसका वीडियो भी बनाते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले तो सांप अपनी जान बचाने के लिए व्यक्ति के चंगुल से छूटने का प्रयास करता रहा, लेकिन जब वह नहीं छूटा तो गुस्से में आकर उसने देवो के मुंह पर डस लिया।

मुंह में सर्पदंश के कारण जीभ में जहर फैल चुका था और जीभ में सूजन आ गई। इसके चलते देर शाम उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि देवो घर में अकेला ही रहता था और आए दिन ऐसी शरारतें करता रहता था। उसने जानबूझ कर मौत को गले लगा लिया। ग्राम पंचायत करवाल के प्रधान सुरेंद्र कुमार का कहना है कि उनको देवो की मौत की सूचना मिली है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई है, जिसको देखने से लगता है कि देवो ने जबरदस्ती सांप को पकड़ कर अपने मुंह में डंक मरवाया है।