Follow Us:

विधायक थप्पड़-कांड: लेडी कॉन्स्टेबल के बाद आशा ने भी दी शिकायत

पी. चंद |

शिमला में हुए चर्चित विधायक थप्पड़-कांड में अब कांग्रेस नेता आशा कुमारी ने भी शिकायत दी है। विधायक आशा कुमारी ने एसएचओ सदर को लिखे इस शिकायत पत्र में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ संगीन आरोप जड़े हैं।

शिकायत पत्र में विधायक आशा ने लिखा है कि महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें कांग्रेस कार्यालय जाने से रोका, जब वे जाने लगी तो उक्त महिला ने उन्हें धक्का दिया और हाथा पाई करने लगी। इस बीच कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास भी किया, लेकिन उक्त महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं, पत्र में लिखा है कि महिला पुलिसकर्मी ने उनके लिए भद्दी भाषा का भी इस्तेमाल किया था।

सबूतों का आधार देते हुए विधायक आशा ने लिखा है कि उस समय मौके पर पूर्व मंत्री और विधायक कर्नल धनीराम शांडिल समेत कई नेता भी मौजूद थे। राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद उन्हें शिकायत करने में देरी हो गई। लेकिन, उक्त महिला पुलिसकर्मी ने जो बाधा डाली है उसके तहत मामला दर्ज करने का आग्रह करें।

गौरतलब है कि राहुल गांधी के दौरे के दौरान विधायक आशा कुमारी ने महिला पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि महिला ने उसी समय उनका थप्पड़ वापस लौटा दिया, लेकिन विधायक की ओर से धमकियां मिलने के बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई थी। अब विधायक ने भी मामला दर्ज करने का आग्रह किया है और जल्द ही पुलिस की आगामी जांच शुरू होगी।