Follow Us:

‘महंगाई-बेरोजगारी जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने में जुटी भाजपा’

पी.चंद |

प्रदेश में हो रहे उपचुनावों को लेकर सत्ताधारी दल और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस ने बीजेपी पर आम जनता के मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी की सरकार आसमान छू रही महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के प्रयास में लगी है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा की आम जनता का समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिलने पर भाजपा पार्टी में बोखलाहट देखने को मिल रही है। बीजेपी मंहगाई बेरोजगारी जैसे असल मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि इन मुद्दों से आम जनता का ध्यान भटकाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चिंता उन्हें छोड़ देनी चाहिए। कांग्रेस के पास मजबूत नेतृत्व है लेकिन बीजेपी शाषित सरकार में कौन निर्णय ले रहा है उन्हें यह देखना चाहिए। पिछले चार सालों में प्रदेश विकास में पिछड़ गया है। बेरोजगारी हर साल बढ़ रही है और मंहगाई आसमान छू रही है। यदि विकास हुआ है जयराम सरकार चुनावो में वह गिनाए। चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री को चार सालों में किये कार्यों पर स्वेत पत्र जारी करना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं किया जा सकता। बीजेपी की सरकार मुद्दों को भटकाने के प्रयास में लगी हुई है।