Follow Us:

फतेहपुर उपचुनाव: भाजपा मंत्री के PSO ने SDO को पीटा

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश उपचुनावों में गुंडागर्दी भी देखने को मिल रही है। फतेहपुर में भाजपा के मंत्री बिक्रम ठाकुर के PSO पर मारपीट के आरोप लगे हैं। शाह नहर SDO संजय भारद्वाज ने दावा किया है कि देर रात बिक्रम ठाकुर के PSO ने उनके साथ हाथापाई की।

जब SDO ने इस मामले की पुलिस से शिकायत की तो उनके मुताबिक विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में भारद्वाज ने मामले की जानकारी पूर्व सांसद व आजाद प्रत्याशी राजन शुशांत को दे दी। अब ये घटना सियासी गलियारों के साथ सोशल मीडिया तक पहुंच गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही समाचार फर्स्ट की टीम मौके पर पहुंची और SDO से मामले की पूरी जानकारी ली। संजय भारद्वाज ने बताया कि बिक्रम ठाकुर के PSO कुछ लोगो के साथ कमरे में बैठे थे जबकि उनकी कोई बुकिंग नही थी, ऐसे में कुछ देर बाद वे VIP सेट खोलने को लेकर जबर्दस्ती करने लगे। उन्होंने आरोप लगाए की बिक्रम ठाकुर  से भी उनकी फोन पर बात करवाई। उन्होंने मुझे कमरा खोलने के आदेश दिया जबकि मेरे आला अधिकारियों ने मुझे कमरा ना खोलने के आदेश दिए थे, भारद्वाज ने कहा। जब मैंने कमरा खोलने से इनकार किया तो मेरे साथ मारपीट की गई।

वहीं, मोके पर राजन शुशांत के कार्यकर्ताओं भी पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्हें भारद्वाज की सुरक्षा के लिए वंहा भेजा गया है।

मामले अब SP कांगड़ा के दफ्तर तक पहुंच गया है। SP खुशहाल शर्मा ने कहा कि SDO ने मामले की कोई शिकायत नहीं की थी। बल्कि रेस्टहाउस के ठेकेदार ने मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब SDO से बयान मांगा तो उन्होंने सुबह बयान देने की बात कही। पुलिस ने आज दोनों गुटों को बुलाया है।

आपको बता दें कि मारपीट करने वाले युवक मोके से फरार थे, मोके पर पुलिस भी पहुंची और संजय भारद्वाज को मेडिकल के लिए ले गया।