Follow Us:

हिमाचल: शाम को जानी थी बारात सुबह दूल्हे की हो गई मौत

|

हिमाचल के जिला ऊना से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत हो जाने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना चिंतपूर्णी क्षेत्र की गिंडपुर मलौन पंचायत में पेश आई है. बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को 32 वर्षीय प्रमोद की बारात जानी थी लेकिन उससे पहले सुबह प्रमोद की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

युवक के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. शनिवार शाम को बरात जानी थी और अगले दिन रविवार को वापस आना था. बताया जा रहा है प्रमोद जब सुबह उठा तो वह कह रहा था कि उसका दिल घबरा रहा है. थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने देखा तो वह मृत पड़ा था. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. इस घटना के बाद गांव में दुख की लहर दौड़ गई.

बता दें कि युवक के माता पिता मनरेगा में दिहाड़ी लगाते हैं. युवक के पिता ने बताया कि उनका छोटा बेटा मानसिक रुप से बिमार है, और जो ठीक था उसकी अचानक मौत हो गई. उन्होंने बताया कि प्रमोद की कुंडली में कुछ कारणों से शादी नहीं हो रही थी. काफी यत्न करने के बाद असम में रिश्ता तय हुआ था. लेकिन जिस दिन उसकी बरात जानी थी उसी सुबह उसकी मौत हो गई. मृतक प्रमोद आईटीआई पासआउट था और बद्दी में कंपनी में नौकरी करता था.