Follow Us:

ड्रग माफियाओं पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई, 6 किलो चरस बरामद

पी. चंद |

 शिमला पुलिस को अवैध और नशीले पदार्थों के खिलाफ छेड़े गए व्यापक अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आज जिला पुलिस ने संजौली में चलौंठी के समीप दो व्यक्तियों के पास ऑल्टो कार  एचपी-63 बी-1918 से 6 किलो 118 ग्राम चरस बरामद की है।

पुलिस थाना ढली के तहत संजौली चैकी के पुलिस जवानों ने चैकिंग के दौरान चलौंठी के पास इस ऑल्टो गाड़ी की जांच की और उसमें से चरस की बरामदी की गई। आरोपी नेपाल के रहने वाले हैं, जिसमें से वाहन मालिक रामकृष्ण और दूसरे का नाम बाला राम है। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कोटखाई की तरफ से आ रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

नशीले पदार्थों के खिलाफ चलाया है व्यापक अभियान

पुलिस अधीक्षक, ओमापति जम्वाल ने कहा कि जिला पुलिस द्वारा अवैध पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ व्यापक अभियान आरंभ किया गया है। पुलिस द्वारा ऐसे स्थानों की लगातार निगरानी की जा रही है, जहां अवैध पदार्थों की तस्करी का संदेह हो।

इससे पूर्व भी शिमला पुलिस ने लालपानी के पास एक किलो 100 ग्राम चरस बरामद की थी। जिला पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ अपने इस अभियान में और तेजी लाई है, ताकि समाज पर विपरीत असर डालने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।