Follow Us:

बिलासपुर: दुकान में धमाके के बाद लगी आग, लाखों का नुकसान

नवनीत बत्ता |

बिलासपुर के बैरी चौक पर मंगलवार को एक दुकान आग की भेंट चढ़ गई है। दुकान के अंदर रखा अधिकांश सामान जलकर राख हो गया औऱ लाखों के नुकसान की संभावना जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 5 बजे दुकान के किनारे लोगों ने धमाके की आवाज सुनी और बाहर निकलकर देखा तो दुकान के अगले हिस्से में आग लगी थी। देखते ही देखते आग ने विक्राल रूप धारण कर लिया और दुकान में अधिकांश सामान को अपनी चपेट में ले लिया। जबतक दमकल विभाग कोई कार्रवाई करने पहुंचता अधिकांश सामान जलकर राख हो चुका है।

कुछ समय बाद दमकल विभाग ने पूरी तरह से आग पर काबू पाया और साथ लगते घरों में आग फैसले से थमी। सीआईएसएफ ​फायर विंग के मुख्या आरक्षी कमल सिंह ने ​बताया आग पर ​तो ​काबू ​पा ​लिया ​था ​लेकिन ठाकुर ब्रदर में लगी दुकान में भारी नुकसान हुआ ​है। शॉप के मालिक इंदर सिंह ठाकुर ने बताया दुकान के अंदर सैकड़ों की तादाद में पंखे, बिजली का समान​, एलसीडी, फ्रीजर, एसी आदी सामान था जो जलकर राख हो गया।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि दुकान की दिवारें और लेंटर भी फट चुके थे। दुकान के अंदर प्रेशर कूकर, एसी, और एलसीडी के फटने के धमाकों से दीवारें तक हिल गई और लेंटर पर भी दरारे साफ दिख रही थी।