Follow Us:

कुल्लू: चार किलो से अधिक चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार

डेस्क |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कुल्लू पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरन एक व्यक्ति को चार किलो 15 ग्राम चरस के साथ पकड़ने में सफलता पाई है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान ईश्वर मग्गर (38) पुत्र ढनसीन मग्गर निवासी नेपाल के तौर पर हुई है। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम हाथीथान, भूंतर, बजौरा में गश्त पर थी। इसी बीच टीम को हाट के पास सुबह सबेरे एक व्यक्ति सीमेंट की पाइपों में छिपा दिखा। व्यक्ति ने अपनी पीठ पर एक बैग डाल रखा था। पुलिस की टीम जैसे ही गाड़ी से उतरी तो व्यक्ति घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस को व्यक्ति पर शक हुआ। जब पुलिस ने व्यक्ति की चेकिंग की तो उसके बैग से उक्त मात्रा में चरस बरामद हुई।

पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस व्यक्ति से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे यह चरस की खेप कहां से लाया था और इसे कहां सप्लाई करना था।