Follow Us:

हिमाचल पुलिस बैंड‘हारमनी ऑफ दी पाइन्स’ के नाम होगी शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या

|

छोटी काशी मंडी में 2 मार्च से 8 मार्च तक अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। महोत्सव का शुभारम्भ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे। मेले में इस बार 6 की बजाय 7 सांस्कृतिक संध्याएं होंगी। 7वीं संध्या हमारे देश के वीर शहीदों को समर्पित रहेगी । इसमें शहीदों के परिजनों के अलावा सैनिक परिवारों को विशेष तौर से बुलाया जाएगा। इसका आयोजन 8 मार्च को सेरी मंच पर किया जाएगा। ये एक प्रयोग के तौर पर किया जा रहा है और इसके लिए ट्रैफिक प्लान भी अलग बनेगा। बाकी सांस्कृतिक संध्याएं पड्डल में होंगी।

पड्डल में पहली सांस्कृतिक संध्या 2 मार्च को होगी। इसमें देशभर में नाम कमाने वाले हिमाचल पुलिस बैंड ‘हारमनी ऑफ दी पाइन्स’ की प्रस्तुति रहेगी। बदा दें कि कलर टीवी के शो हुनरवाज में अपनी प्रतिभा को लोहा मनबाकर हिमाचल पुलिस की बैंड हारमनी ऑफ दी पाइन्स ने देशभर में अपना नाम कमा लिया है।

इसके अलावा इंडियन आइडल फेम नितिन कुमार भी अपनी प्रस्तुति देंगे। 3 मार्च को हिमाचली लोक गायक इंद्रजीत और पंजाबी गायिका अर्षप्रीत कौर अपने गायन से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करेंगे। 4 को इंडियन आइडल फेम हिमाचल के कुमार साहिल और पंजाबी गायक मनकीरत औलख अपनी गायिकी से धमाल मचाएंगे।

5 मार्च को इंडियन आइडल फेम हिमाचल के अनुज शर्मा और हिमाचली लोक गायक नरेंद्र ठाकुर अपनी प्रस्तुति देंगे। 6 मार्च को दिव्यांग बच्चों का फैशन होगा साथ ही नाटी किंग कुलदीप शर्मा अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे। 7 मार्च को दिव्यांग बच्चों का डांस शो ‘डांस ऑन व्हील्स’ रहेगा, इसके अलावा पंजाबी गायक मनिंदर भुट्टर अपने गानों से धमाल मचाएंगे। 8 मार्च को सेरी मंच पर ‘शहीदों को नमन’ कार्यक्रम रहेगा।