Follow Us:

रूस के खिलाफ यूद्ध में भाग लेने के लिए आर्मी ज्वाइन करने पहुंच गया 80 साल का बुजुर्ग

डेस्क |

रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज तीसरा दिन है। यूक्रेन के कई इलाके में रूसी सैनिक घुस चुके हैं। राजधानी कीव में भी रूसी हमलावरों और यूक्रेनी बलों के बीच लड़ाई जारी है। दोनों देशों के बीच इस जंग में सैनिकों के साथ-साथ आम नागरिक भी बड़ी संख्या में हताहत हो रहे हैं। वहीं, यूक्रेन के राष्ट्रपति ने अपने नागरिकों से भी आर्मी में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जो नागरिक रूस से मुकाबले के लिए आगे आना चाहते हैं उन्हें सरकार हथियार और प्रक्षिक्षण मुहैया कराएगी।

राष्ट्रपति की इस घोषणा के बाद से भारी संख्या में लोग यूक्रेन की सेना में भर्ती के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूक्रेन के 80 साल के बुजुर्ग की तस्वीर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि 80 वर्षीय बुजुर्ग ने भी आर्मी में शामिल होकर रूस के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूस के हमले से आहत बुजुर्ग ने उसके खिलाफ लड़ने का मन बनाया है। इसी कड़ी में वह यूक्रेन आर्मी ज्वाइन करने पहुंचे। बुजुर्ग का यह जज्बा यूक्रेन के युवाओं में भी जोश पैदा कर रहा है तो सोशल मीडिया पर दूसरे देशों में भी यूजर्स अपनी सरहदों की हिफाजत के लिए बुजुर्ग के जोश को सैल्‍यूट कर रहे हैं और इसे सीख देने वाला बता रहे हैं।