Follow Us:

छात्र नेता की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे RS बाली, CBI जांच की उठाई मांग

डेस्क |

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रघुबीर सिंह बाली ने पश्चिम बंगाल के छात्र नेता अनीस खान की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरकर संघर्ष का बिगुल बजाया। कांग्रेस पार्टी के पश्चिमी बंगाल के सहप्रभारी आरएस बाली ने राष्ट्रीय महासचिव डॉ चैला कुमार, बंगाल पीसीसी प्रमुख अधीर रंजन चौधरी और हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने छात्र नेता व अग्रणी सामाजिक कार्यकर्ता अनीस खान को न्याय दिलाने की मांग की, जिनकी 18 फरवरी को हावड़ा जिले में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी।

कांग्रेस महासचिव RS बाली ने कहा कि अनीस खान की हत्या एक साजिश के तहत की गई है जिसकी पार्टी उच्च स्तरीय जांच की मांग करती है। उन्होंने कहा कि अनीस खान जन विरोधी सरकारी नीतियों के खिलाफ और जनहित के मुद्दों पर जोरदार आवाज उठाते रहे हैं। इसलिए उनकी आवाज को हमेशा के लिए बंद करना एक सोची समझी साजिश है।

RS बाली ने कहा, “हम अनीस खान की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं’। कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी अनीस खान के परिजनों के साथ है और इस न्याय की लड़ाई में उनकी पूरी मदद की जाएगी। उन्होंने कहा यह इंसाफ की लड़ाई केवल उनके परिवार की ही नहीं बल्कि समूचे बंगाल और कांग्रेस पार्टी की है।