Follow Us:

मंडी: पंडोह में पुल से गिरी कार, चालक की मौत

बीरबल शर्मा |

मंडी कुल्लू मार्ग पर पंडोह में सोमवार दोपहर एक ऑल्टो कार के बेकाबू होकर पुल के नीचे जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कार चालक योग राज शर्मा (55) मंडी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है मृतक मंडी से अपने ससुराल पंडोह आया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जवाहर नवोदय विद्यालय के साथ लगते पुल से यह कार एचपी 33 ई-5697 गिर कर नाले में जा पहुंची। बताया जाता है कि जब वह अपनी कार को पुल के उस पार एक लिंक रोड़ से उतराई पर था तो कार बेकाबू हो गई और सीधे नेशनल हाईवे पर बने पुल जिसकी रेलिंग काफी अरसे से टूटी हुई है से टकराते हुए नाले में जा गिरी। यदि रेलिंग होती तो शायद कार नाले में जाने से बच सकती थी।

घटना की सूचना मिलते ही पंडोह पुलिस ने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मंडी भेजा। जहां से पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। ृस्थानीय सयोग पंचायत के बीडीसी सदस्य खेम चंद ने प्रशासन व लोक निर्माण विभाग से आग्रह किया है कि इस पुल पर नई मजबूत रेलिंग लगाई जाए क्योंकि यहां पर बड़े अरसे से रेलिंग टूटी हुई है और कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।