Follow Us:

‘पंजाब और दिल्ली की तुलना हिमाचल से न करें, पहाड़ चढ़ना काफी कठिन है…’

जसबीर |

साढ़े चार साल बाद हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर के बड़सर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई उद्घाटन और शिलान्यास किए और मंच से अपना संबोधन भी दिया।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के द्वारा हिमाचल में विधानसभा चुनावों में किस्मत आजमाने वाले बयानों पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पंजाब और दिल्ली की तुलना करना हिमाचल से संभव नहीं है क्योंकि हिमाचल में आपको पहाड़ चढ़ना काफी कठिन है । पंजाब में अभी तक मुख्यमंत्री ने शपथ नहीं ली है और जब आम आदमी आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए वायदों को पूरा करना बहुत-बहुत कठिन है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा आम आदमी पार्टी ने सब कुछ मुफ्त करने के लिए पंजाब के लोगों से जो वायदे किए हैं वह सिर्फ वोट लेने के लिए किए हैं। लेकिन सत्ता संभालने के बाद उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 5 में से 4 राज्यों में भाजपा की सरकार फिर से काबिज हुई है इसलिए केंद्र के नेतृत्व को बधाई देने के लिए दिल्ली गए हुए थे। हिमाचल से संबंधित प्रोजेक्टों को पूरा करवाने के लिए दिल्ली दौरे पर गए हुए थे जहां 5 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की गई है और विभिन्न विभागों के मसलों पर विस्तृत चर्चा की गई है।