Follow Us:

सीएम 12-13 फरवरी को करेंगे विधायक प्राथमिकताओं की बैठकें

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में वार्षिक बजट 2018-19 में विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण के लिए बैठकें जो 8 व 9 फरवरी को होनी निर्धारित हुई थीं। लेकिन अब ये बैठक 12 और 13 फरवरी को हिमाचल प्रदेश सचिवालय शिमला में आर्मजडेल भवन के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित की जाएगीं। यह जानकारी आज यहां एक सरकारी प्रवक्ता ने दी।

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि इन बैठकों में विधायकों की प्राथमिकताओं पर विचार किया जाएगा, ताकि उन्हें आगामी बजट में शामिल किया जा सके। उन्होंने कहा कि सोलन, सिरमौर और शिमला जिलों की बैठक 12 फरवरी को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1.30 जबकि मंडी, कुल्लू और बिलासपुर जिला के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे तक की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांगड़ा, लाहौल व स्पीति तथा किन्नौर जिला के विधायकों की बैठक 13 फरवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक की जाएगी जबकि चंबा, ऊना और हमीरपुर जिलों के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर बाद     2.00 बजे से सांय 5.00 बजे की तक जाएगी।

उन्होंने कहा कि विधायकों से उनके निर्वाचन क्षेत्र से सम्बन्धित सड़कों, पुलों, लघु सिंचाई तथा पेयजल योजनाओं से सम्बन्धित प्राथमिकताएं आमंत्रित की गई हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों से विभिन्न कार्यों में मितव्ययता उपायों, अधिक वित्तीय संसाधन जुटाने एवं बेहतर प्रशासन के संदर्भ में प्राप्त सुझावों पर भी चर्चा की जाएगी।